नवजोत सिंह सिद्धू, भाजपा, कांग्रेस, Navjot Singh Sidhu, BJP, Congress, Navjot Sidhu BJP, Navjot Sidhu News

नवजोत सिंह सिद्धू क्या फिर से भाजपा में शामिल होने जा रहे हैं?

चंडीगढ़: पंजाब के पूर्व कैबिनेट मंत्री और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) अपनी पुरानी पार्टी भाजपा (BJP) में शामिल होने की खबर फिर चर्चा में आ गए हैं। सिद्धू के फिर से भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने की बातें सामने आ रही हैं, जिसके सम्बन्ध में सिद्धू केंद्रीय ग्रह मंत्री के साथ मुलाकात कर चुके हैं। सिद्धू की इस खबर ने कांग्रेस को दुविधा में डाल दिया है।

बता दें कि इस मुलाकात के बारे में अभी तक न तो भारतीय जनता पार्टी की ओर से किसी तरह की कोई पुष्टि हुई है और न ही कांग्रेस नेता नवजोत सिद्धू ने इस पर कोई बयान दिया है।

गौरतलब है कि शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल के साथ टकरार होने के कारण नवजोत सिद्धू ने भाजपा छोड़ी थी।

नवजोत सिद्धू के (Navjot Sidhu) भाजपा (BJP) में शामिल होने की उड़ रही अफवाह के सम्बन्ध में भाजपा के युवा नेता सन्नी चोपड़ा ने एक पोस्ट शेयर की है।

इस पोस्ट में उन्होंने न सिर्फ पूर्व कैबिनेट मंत्री अनिल जोशी को भाजपा के नए संभावित प्रदेश अध्यक्ष बताया, बल्कि इस बात की भी संभावना प्रकट की कि भाजपा के पूर्व संसद मेंबर नवजोत सिद्धू जल्द ही भाजपा में शामिल होने जा रहे हैं।

इसके इलावा उन्होंने इस पोस्ट में यह भी जिकर किया कि नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) को भाजपा (BJP) में फिर से शामिल करने के सम्बन्ध में भाजपा केंद्रीय ग्रह मंत्री अमित शाह और पंजाब शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर बादल के साथ बैठक हो चुकी है।

यह भी पढ़ें: खुल गई मोदी सरकार की पोल, कश्मीर में इस वजह से बुलाया था यूरोपियन सांसद

the gandhigiri, whatsapp news broadcast

the gandhigiri app download, thegandhigiri