रविवार, फ़रवरी 5, 2023
होमBIHAR | बिहारहर कार्यकर्ता के मान-सम्मान की रक्षा के साथ उचित हिस्सेदारी: जदयू अध्यक्ष

हर कार्यकर्ता के मान-सम्मान की रक्षा के साथ उचित हिस्सेदारी: जदयू अध्यक्ष

पटना: बिहार में सत्तारूढ़ जनता दल यूनाईटेड (JDU) के नवनिर्वाचित राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह (Lalan Singh) ने अपने नेतृत्व में कार्यकर्ताओं के मान-सम्मान की रक्षा का भरोसा दिलाया है। इसके साथ उन्होंने कहा कि प्रत्येक कार्यकर्ता को उचित हिस्सेदारी मिलेगी।

डाउनलोड करें "द गांधीगिरी" ऐप और रहें सभी बड़ी खबरों से बखबर

जदयू (JDU) के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद की जिम्मेवारी संभालने के बाद ललन सिंह (Lalan Singh) शुक्रवार को पहली बार पटना पहुंचे।

उन्होंने पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में आयोजित कार्यक्रम में दल के नेताओं और कार्यकर्ताओं को धन्यवाद देते हुए कहा, ‘‘आप सभी का उत्साह देखकर मुझे भरोसा हो रहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने संगठन को मजबूत करने की जो जिम्मेदारी मुझे दी है, वो शत प्रतिशत पूरी होगी। अध्यक्ष का काम है कार्यकर्ताओं का उत्साह और उनका मनोबल बढ़ाना। अध्यक्ष के तौर पर मैं विश्वास दिलाता हूं कि एक-एक कार्यकर्ता के मान-सम्मान की रक्षा होगी और सम्मान देने के साथ ही उन्हें उचित हिस्सेदारी भी मिलेगी।”



ललन सिंह ने कहा कि जदयू के हर कार्यकर्ता को यह संकल्प लेना होगा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में पिछले 16 वर्षों में जितने कार्य हुए हैं उन्हें एक-एक घर में पहुंचाएंगे।

उन्होंने कहा कि जब भी वह पटना में होंगे 12 बजे दिन से शाम तक एक-एक कार्यकर्ता से पार्टी कार्यालय में मिलेंगे। संगठन को आगे बढ़ाने के लिए पूरी मुस्तैदी के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा रहेंगे।

इस मौके पर जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा ने राष्ट्रीय अध्यक्ष का स्वागत करते हुए कहा कि, “ललन सिंह के नेतृत्व में पार्टी नई ऊंचाई को छुएगी। स्थापना से लेकर आज तक पार्टी की मजबूती के लिए इनके योगदान को सभी जानते हैं। ये दिन-रात पार्टी के हित में काम करने वाले हैं।”

उन्होंने कहा, “हमें गर्व हो रहा कि हम सबको आपके नेतृत्व में काम करने का अवसर मिला है।”

गौरतलब है कि इससे पूर्व पटना हवाईअड्डे पर हजारों समर्थकों ने गाजे-बाजे के साथ ललन सिंह का स्वागत किया।

सैकड़ों गाड़ियों के काफिले के साथ पूरे रास्ते लोगों का अभिवादन स्वीकार करते हुए वह लगभग ढाई घंटे में जदयू मुख्यालय पहुंचे जहां सर्वप्रथम प्रदेश अध्यक्ष कुशवाहा ने उनका स्वागत किया। इस दौरान बड़ी संख्या में पार्टी नेता एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Desk Publisher
Desk Publisher is a authorized person of The Goandhigiri. He/She re-scrip, edit & publish the post online. Pls, contact thegandhigiri@gmail.com for any issue.
You May Also Like This News
the gandhigiri news app

Latest News Update

Most Popular