नाथूराम गोडसे और नरेंद्र मोदी की एक ही विचारधारा: राहुल गांधी

नाथूराम गोडसे और नरेंद्र मोदी, संघ विचारधारा, आरएसएस विचारधारा, राहुल गांधी, Nathuram Godse and Narendra Modi, RSS Ideology, Rahul Gandhi on Nathuram Godse, Rahul Gandhi on Narendra Modi

वायनाड: कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने पहले सावरकर को लेकर विवादित बयान दिया था अब उन्होंने राष्ट्रपिता गांधीजी की हत्या करने वाले नाथूराम गोडसे (Nathuram Godse) के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) का नाम जोड़कर नए सीरे से हमला किया है।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने केरल में सीएए विरोधी प्रदर्शनों के तहत वायनाड में संविधान बचाओ मार्च का नेतृत्व किया। इस रैली में केरल कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेता शामिल हुए।

राहुल गांधी ने इस अवसर पर एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि नाथूराम गोडसे (Nathuram Godse) और नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) एक ही विचारधारा में विश्वास करते हैं, इनमें कोई फर्क नहीं है। उन्होंने यह भी कहा कि नरेंद्र मोदी में यह कहने की हिम्मत नहीं है कि वह गोडसे में विश्वास करते हैं।

उन्होंने कहा, “ध्यान दें कि जब भी आप नरेंद्र मोदी से बेरोजगारी और नौकरियों के बारे में पूछते हैं, तो वह अचानक ध्यान भटकाते हैं। एनआरसी और सीएए से नौकरियां नहीं मिलने जा रही है। कश्मीर की वर्तमान स्थिति और असम को जलाने से हमारे युवाओं को रोजगार नहीं मिल रहा है।”

नागरिकता कानून को लेकर राहुल गांधी ने कहा कि भारतीयों को यह साबित करने के लिए कहा जा रहा है कि वे भारतीय हैं। उन्होंने पूछा, “मैं भारतीय हूं…यह तय करने वाले नरेंद्र मोदी कौन हैं? उन्हें यह तय करने का लाइसेंस किसने दिया है कि कौन भारतीय है और कौन नहीं? मैं जानता हूं कि मैं एक भारतीय हूं और मुझे इसे साबित करने की जरूरत नहीं है।”

यह भी पढ़ें: चीन में फैला जानलेवा कोरोना वायरस पहुंचा भारत, इस राज्य में मिला पहला केस

the gandhigiri app download, thegandhigiri  
Dipak Pandey is freelancer journalist from Lucknow district of Uttar Pradesh state in India. He is native of Allahabad district. He has worked with many reputed news channels and digital media platform. Contact him with email : dp362031@gmail.com, or mobile : 9125516663.