प्रियंका ने मोदी के मंत्री को लताड़ा, कहा कमेडी सर्कस न करो, अर्थव्यवस्था सुधारो

Priyanka Gandhi, Priyanka Vadra Gandhi, Piyush Goel, Abhijit Banerjee, Noble Award

नई दिल्ली: कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने भाजपा सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि सरकार के मंत्रियों का काम कामेडी सर्कस चलाना नहीं है बल्कि देश की अर्थव्यवस्था (Economy) को ठीक करना है।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने नोबेल पुरस्कार के लिए चयनित अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी (Abhijit Banerjee) के संदर्भ में केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल की टिप्पणी को लेकर शनिवार को सरकार पर तंज कसते हुए यह बात कही।

उल्लेखनीय है कि पीयूष गोयल (Piyush Goel) ने पुणे में संवाददाताओं से कहा था, ‘‘मैं अभिजीत बनर्जी को नोबेल पुरस्कार जीतने की बधाई देता हूं। आप सभी जानते हैं कि उनकी सोच पूरी तरह वाम की ओर झुकाव वाली है।”

भाजपा नेता ने कहा कि बनर्जी ने कांग्रेस द्वारा प्रस्तावित ‘न्याय’ योजना का समर्थन किया और भारत की जनता ने उनकी सोच को नकार दिया।

बता दें, बनर्जी ने हाल ही में कहा था कि भारतीय अर्थव्यवस्था डगमगा रही है और इस समय उपलब्ध आंकड़े बहुत जल्द देश की अर्थव्यवस्था के उबरने का आश्वासन नहीं देते।

प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने ट्वीट कर कहा, ‘भाजपा नेताओं को जो काम मिला है उसको करने की बजाय वे दूसरों की उपलब्धियों को झुठलाने में लगे हैं। नोबेल पाने वाले ने अपना काम ईमानदारी से किया, नोबेल जीता।’

प्रियंका (Priyanka Gandhi) ने तंज कसते हुए कहा, ‘अर्थव्यवस्था ढही जा रही है। आपका काम उसको सुधारना है न कि कॉमेडी सर्कस चलाना।’

दरअसल, गोयल ने अर्थशास्त्र के क्षेत्र में 2019 के नोबेल पुरस्कार के लिए चुने गये भारतीय-अमेरिकी अभिजीत बनर्जी (Abhijit Banerjee) को शुक्रवार को वाम की ओर झुकाव वाला बताया।

यह भी पढ़ें: मिले सबूत, कमलेश तिवारी हत्याकांड के पीछे हो सकता है भाजपा और संघ का हाथ

यह भी पढ़ें: 6 सालों में बस इतना ही पता चला कि कांग्रेस ने देश बर्बाद किया है – विकास पुरुष मोदी

the gandhigiri, whatsapp news broadcast

  

क्या आपको यह खबर पसंद आई?

तो लाइक कर के हमें भी बतायें

       ----------------------------------------------------------  
हम आपको इस खबर से जुड़ी ताजा अप्डेट्स भेजते रहेंगे
   
Dipak Pandey is freelancer journalist from Lucknow district of Uttar Pradesh state in India. He is native of Allahabad district. He has worked with many reputed news channels and digital media platform. Contact him with email : dp362031@gmail.com, or mobile : 9125516663.