Home Manoranjan Khabar ड्रग्स लेते वीडियो में कैद हुए यह फिल्मी सितारे? बहस पर आपस...

ड्रग्स लेते वीडियो में कैद हुए यह फिल्मी सितारे? बहस पर आपस में भिड़े बीजेपी-कांग्रेस नेता

11
drugs party of karan jauhar, vicky kaushal-3

पिछले सप्ताह फिल्म निर्माता और निदेर्शक करन जौहर (Karan Johar) की एक प्राइवेट पार्टी की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस वीडियो में मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, शाहिद कपूर, रनधीर कपूर, विकी कौशल, (Vicky Kaushal) अयान मुखर्जी, (Ayan Mukharjee) वरून धवन और दीपिका पादुकोण जैसे कई फिल्मी सितारे नज़र आ रहे हैं। इनमें से कई नशे की हालत में लग रहे हैं। साथ ही टेबल के नीचे पड़े पाउडर को लोग ड्रग्स (Drugs) मान रहे हैं।

 

यह वीडियो तब चर्चा में आया जब बीजेपी विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा (Manjinder Singh Sirsa) ने ‘उड़ता बाॅलीवुड’ लिख कर इसे अपने ट्वीटर हैंडल से शेयर किया। उनके इस कमेंट पर कांग्रेस नेता मिलिंद देवरा (Milind Deora) भड़क गये। मिलिंद ने बीजेपी विधायक को जवाब दिया कि, ‘उस शाम पार्टी में मेरी पत्नी भी मौजूद थी। वहां कोई नशे में नहीं था, इसलिए झूठी खबर फैलाना और लोगों को बदनाम करना बंद करिये।

the-gandhigiri-news-app-may-2020

सोशल मीडिया पर दो नैशनल पार्टी के नेताओं की छिड़ी इस बहस पर यूजर्स ने बाॅलीवुड सितारों को निशाने पर लिया। कई यूजर्स ने मुंबई पुलिस से इनके खिलाफ कार्यवाही करने की मांग की। तो कई ने इनका मेमे बना कर पोस्ट किया।

drugs party of karan jauhar, vicky kaushal-2

 

drugs party of karan jauhar, vicky kaushal

 

विकी कौशल पर है ड्रग्स लेने का शक

दरअसल, वीडियो में दिख रहा है कि, एक के बाद एक बाॅलीवुड स्टार्स के सामने कैमरा ले जाया जाता है। जैसे ही कैमरा विकी कौशल (Vicky Kaushal) के सामने जाता है वह अपनी नाक पोछते हैैं। इसके साथ ही उनके बगल में बैठे अयान मुखर्जी (Ayan Mukharjee) कोई चीज अपने पीछे छुपाते हैं। इस बीच टेबल के नीचे सफेद रंग की कोई चीज दिखाई दे रही है जिसे लोग ड्रग्स (Drugs) मान रहे हैं।

अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें