मुस्लिम महिला सांसद नुसरत जहां के इस काम पर फिर भड़के मौलाना

पश्चिम बंगाल की महिला सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) पर एक बार फिर मौलाना भड़क उठे हैं। टीएमसी सांसद (Trinamool Congress Congress) को मौलाना ने नाम और धर्म बदल लेने तक की सलाह दे दी। मौलाना का कहना है कि नुसरत जहां इस्लाम और मुसलमानों को बदनाम कर रही हैं।

क्यों नुसरत जहां पर भड़के मौलाना

दरअसल, पश्चिम बंगाल की तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress) से लोकसभा सदस्य नुसरत जहां (Nusrat Jahan) अपने पति निखिल जैन (Nikhil Jain) के साथ दुर्गा पूजा में शामिल हुईं। पूजा के दौरान मीडिया के कैमरों में उनकी मंत्रों का जाप करते हुए तस्वीर कैद हो गई। इसी बात को लेकर दारूल उलूम देवबंद (Darul Uloom Deoband) के मुफ्ती मौलाना असद कासमी (Asad Qasmi) भड़क गये।

the gandhigiri app download, thegandhigiri

मौलाना असद कासमी (Asad Qasmi) ने टीवी चैनलों के माध्यम से नुसरत जहां को खूब खरीखोटी सुनाई। उन्होंने कहा कि, नुसरत जो हिन्दू देवी-देवताओं की उपासना कर रही हैं वह इस्लाम (Islam) में पूरी तरह से मना है। इस्लाम में केवल अल्लाह की इबादत जायज़ है। इस्लाम में ऐसे लोगों की जरूरत नहीं जो अपने धर्म और मुसलमानों को बदनाम करें।

बता दें कि, बशीरहाट (Bashirhat) से पहली बार सांसद निर्वाचित हुई नुसरत जहां ने इसी साल उघमी निखिल जैन (Nikhil Jain) से शादी की है। शादी के बाद से उन्होंने हिन्दू रीति-रिवाज के अनुसार मंगलसूत्र पहनना, सिंदूर लगाना और साड़ी पहनना शुरू किया। इस बात को लेकर पहले भी काफी बवाल मचा है।

यह भी पढ़ें: NRC पर बोले मौलाना महमूद मदनी, पड़ोसी मुल्कों से आये हिन्दुओं को नागरिकता दो और मुसलमानों को भगा दो

अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें

 

Leave a Reply