Home Social Media Viral डॉ. गुलाटी ने ढूंढ निकाला “मोदी सरकार का विकास”, आप भी देख...

डॉ. गुलाटी ने ढूंढ निकाला “मोदी सरकार का विकास”, आप भी देख लें…!

11
sunil-grover-dr-mashoor-gulati-share-video-drunken-indian-while-lockdown

Lockdown: लॉकडाउन के तीसरे चरण में खुली शराब की दुकानों से जहां एक ओर कोरोना का खतरा और बढ़ गया है, वहीं सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो भी शेयर हो रहे हैं जिन्हें देख लोग खूब मजे ले रहे हैं। ऐसा ही एक वीडियो कॉमेडी किंग सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) उर्फ़ डॉ मशहूर गुलाटी (Dr Mashoor Gulati) ने भी शेयर किया है।

कॉमेडी की दुनिया के बेताज बादशाह और बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार सुनील ग्रोवर ने अपने इंस्टाग्राम से एक वीडियो शेयर की है जो खूब सुर्खियां बटोर रही है।

इस वायरल वीडियो में एक शख्स नशे में धुत होकर बातें कर रहा था। वीडियो में देखा जा सकता है कि नशे में धुत एक शख्स बोल रहा है कि, “एक दिन में 4 अरब रूपये (400 करोड़) की शराब बिकी। जो भी विकास हो रहा है शराब में ही हो रहा है।”

View this post on Instagram

 

1st press conference and non official statement after opening liquor shops😜

the-gandhigiri-news-app-may-2020

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on

CORONAVIRUS LATEST UPDATE

इस देश ने किया कोरोना वैक्सीन बनाने का दावा, ऐसे ख़त्म होगा वायरस

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने इस वीडियो के कैप्शन में लिख कि, “शराब की दुकानें खुलने के बाद पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस और गैर सरकारी बयान।” सुनील ग्रोवर का शेयर किया गया यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

हरियाणा के सिरसा में जन्मे सुनील ग्रोवर “कॉमेडी नाइट्स विद कपिल” में गुत्थी के रूप में अपने किरदार के लिए सुर्खियों में आए, लेकिन “द कपिल शर्मा शो” में डॉ मशहूर गुलाटी (Dr Mashoor Gulati) की भूमिका निभाने के लिए लोकप्रियता हासिल की।

sunil-grover-kapil-sharma

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने निर्देशक अली अब्बास जफर की फिल्म ‘भारत” (Bharat) में बॉलीवुड स्टार सलमान खान (Salman Khan) के साथ भी काम किया है। यह फिल्म पिछले साल जून 2019 में रिलीज़ हुई थी।

 

यह खबर पढ़ी क्या?

Godi Media के सम्राट चव्हाणके बोले, “शराब मुक्त भारत बनाओ” लोग बोले तू हिन्दू-मुस्लिम ही कर

 

आपके लिए सोशल मीडिया से है यह खास खबर

शराब बिक्री पर बॉलीवुड ऐक्ट्रेस का फूटा गुस्सा, ट्वीट कर पूछा ‘किस बेवकूफ ने यह फैसला लिया?’