गुरूवार, अप्रैल 18, 2024
होमSOCIAL MEDIA | सोशल मीडियासंबित पात्रा ने अखिलेश को कहा "राम भक्तों का हत्यारा", लोगों ने...

संबित पात्रा ने अखिलेश को कहा “राम भक्तों का हत्यारा”, लोगों ने ऐसे करी पात्रा की खिंचाई

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने गुरूवार को अपने ट्विटर हैंडल से रामनवमी के दिन की बधाई दी। उनके इस बधाई संदेश को लेकर भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने उन्हें गोल-मोल शब्दों में राम भक्तों का हत्यारा बताते हुए निशाना साधा। जिसके बाद लोगों ने भाजपा प्रवक्ता को खूब खरीखोटी सुनाई।

रामनवमी पर सपा चीफ अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, “आपको और आपके परिवार को महानवमी की अनंत मंगलकामनाएं!”

उनके इस ट्वीट के जवाब में भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने लिखा कि, “जिन लोगों ने श्री राम भक्तों पर गोली चलायी थी …आज चुनावी डर से प्रभु श्री राम उनके सपनो में भी आने लगें है …आज वो राम नवमी की बधाई दें रहें है ..बधाई हो ..”

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा के ट्वीट पर लोग बुरी तरह से भड़क उठे। कुछ लोगों ने उन्हें जवाब देते हुए बीजेपी के राम मंदिर चंदा और जमीन घोटाले की बात उठाई तो कुछ ने मंगाई, बेरोजगारी के मुद्दे पर लिखा। लखीमपुर किसान हत्या मामले पर भी लोगों ने भाजपा को देशद्रोही पार्टी कहा।

ट्विटर यूजर Indian Truth ने लिखा कि, “BJP ने श्री राम के नाम पर राम मंदिर चंदा और जमीन खरीद घोटाला किया चुनाव में हार के डर से प्रभु श्री राम का नाम पर वोट मांगते हैं अपने काम के नाम पर नही BJP के दुर्योधन जैसे काम हत्यारे बलात्कारी इनकी पार्टी में भरे पड़े हैं कुलदीप सिंगर गृह राज्य मंत्री इसका जीता जागता उदाहरण है”

अनिल चतुर्वेदी नाम के यूजर ने लिखा कि, “जो किसानों की हत्या करें उनसे बड़ा देशद्रोही कोई नहीं हो सकता। आप एक गद्दार देशद्रोही पार्टी के झूंठे प्रवक्ता हो।”

सुरभि द्विवेदी ने लिखा कि, “क्या आप गोडसे की बात कर रहे हैं? राम भक्त गांधी बापू ने अपनी आखरी सांस “हे राम” बोलते हुए ली थी | सालों से आपका देशद्रोही संगठान सचे देश और राम प्रेमी लोगों को मार रहा है | धर्म और राम भगवान का ठेका आप जैसे रावण ना ले तो ठीक होगा | जय सिया राम !”

सिद्धार्थ मिश्रा ने संबित पात्रा को जवाब देते हुए लिखा कि, “पत्रा जी, 2014 से पहले भी भारत अस्तित्व में था और आगे भी रहेगा, आपलोगों ने हिन्दुओ का वोट लेकर हिन्दुओं को ही सबसे ज्यादा परेशान किया है, आपलोगों का हिन्दु धर्म से ना कोई लेना देना था और न है, भारत एक धर्मनिरपेक्ष राष्ट्र था, है और रहेगा, तब तक आप बिस्किट खा लो!!”

वहीं, सत्यम सिंह ने लिखा कि, “तुम दोगले भाजपाई न राम के हो न राम भक्तों के केवल मुर्ख बनाते हो युवाओं को.. प्रधानमंत्री जी अडाणी के चपरासी हैं इसलिए देश उसे बेच दिया है तेल-डीज़ल सब मंहगा कर दिया जनता बेचारी हो गई है अरे दशहरा जैसे त्यौहार में शहर फिके पङ गय हैं काहे का हिंदू हो तुमलोग! #दोगले_हिंदू_भाजपाई”

Desk Publisher
Desk Publisher is a authorized person of The Goandhigiri. He/She re-scrip, edit & publish the post online. Pls, contact thegandhigiri@gmail.com for any issue.
You May Also Like This News
the gandhigiri news app

Latest News Update

Most Popular