बांग्लादेश टीम के कोच रसेल डोमिंगो बोले- भारत के इन गेंदबाजों को बनाएंगे निशाना

बांग्लादेशी कोच, रसेल डोमिंगो, भारत के गेंदबाज, Bangladeshi coach, Russell Domingo, India bowlers

नागपुर: सीरीज की शुरुआत जीत के साथ करने के बाद राजकोट में भारतीय टीम को 1-1 से बराबरी पर आने का मौका देने के बाद बांग्लादेश के कोच रसेल डोमिंगो का कहना है कि सीरीज जीतने के लिए वह भारत के कम अनुभवी गेंदबाजों को टारगेट करेंगे।

नागपुर में होने वाले तीसरे और निर्णायक टी-20 से पहले बांग्लादेश टीम के कोच डोमिंगो ने कहा, “भारतीय टीम अभी चोटिल तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह, तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार और आल राउंडर हार्दिक पंड्या के बिना ही खेल रही है जिससे तीन मैचों की श्रृंखला में गेंदबाजी की जिम्मेदारी खलील अहमद, दीपक चहर और वाशिंगटन सुंदर के कंधों पर है। इन्हें कम अनुभव है। लिहायजा इन्हें टारगेट किया जा सकता है।”

बांग्लादेशी कोच डोमिंगो ने मैच की पूर्व संध्या पर कहा, “यह किसी से छिपा नहीं है कि उनका (भारत) गेंदबाजी आक्रमण कम अनुभवी है। अगर हम अच्छी बल्लेबाजी करते हैं और अपनी रणनीति पर कायम रहते हैं तो उनके (भारत) गेंदबाजी आक्रमण को दबाव में ला सकते हैं।”

रसेल डोमिंगो ने कहा कि, टीम इंडिया अच्छी है लेकिन डोमिंगो यह भी सोचते हैं कि अगर उनकी अपनी काबिलियत के हिसाब से बल्लेबाजी करेंंगे तो वह भारत के गेंदबाजी आक्रमण को दबाव में ला देंगे।

दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने वाली टीम दोनों मैचों में विजेता रही है जिससे टास की भूमिका काफी अहम हो जाती है।

डोमिंगो ने कहा, “मुझे लगता है कि ओस मैचों को प्रभावित कर रही है। टास की भूमिका अहम होगी, दूसरी पारी में बल्लेबाजी कर रही दोनों टीमों ने जीत हासिल की। लेकिन अगर पिछले मैच में हम 180-190 रन बना लेते तो हम खुद को बेहतर मौका दे सकते थे। लेकिन यह कोई बहाना नहीं है।”

यह भी पढ़ें: केपीएल स्पॉट फिक्सिंग मामले में क्रिकेटर गौतम और काजी गिरफ्तार

the gandhigiri, whatsapp news broadcast

the gandhigiri app download, thegandhigiri  
Manish Murya is native of Azamgarh district of Uttar Pradesh state in India. He is under trainee for correspondent. He works as freelancer. Contact him via mail mauryamaneesh333@gmail.com or call him at +91-7348594530