ICC ने वेस्ट इंडीज टीम पर लगाया मैच फीस का 40 प्रतिशत जुर्माना

ICC, विंडीज टीम, वेस्ट इंडीज टीम, जुर्माना, ICC fined, West Indies team

दुबई: विंडीज (वेस्ट इंडीज) की टीम श्रीलंका के दौरे पर है जहां दोनों टीमों के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज खेली जाएगी। सीरीज के पहले वनडे मैच को श्रीलंकाई टीम ने आखिरी ओवर में एक विकेट से मैच जीत लिया। इस हार के साथ ही विंडीज टीम पर आईसीसी ने स्लो ओवर रेट के कारण मैच जुर्माना भी लगा दिया। यह जुर्माना विंडीज टीम पर मैच रेफरी जवागल श्रीनाथ ने लगाया।

पहले वनडे मैच में विंडीज टीम (वेस्ट इंडीज) ने मैच को दौरान धीमी गति से ओवर फेंके और आईसीसी के समय मुताबिक 2 ओवर पीछे चल रही थी। जिस कारण आईसीसी ने विंडीज टीम पर मैच फीस का 40 प्रतिशत जुर्माना लगाया है। विंडीज टीम के कप्तान कॉयरन पोलार्ड ने भी आईसीसी के इस फैसले को मान लिया है।

पहले बल्लेबाजी के लिए आई विंडीज टीम के सलामी बल्लेबाज शाई होप की शतकीय पारी की बदौलत श्रीलंका सामने 290 रन का लक्ष्य रखा। जिसे श्रीलंकाई टीम ने आखिरी ओवर में हासिल कर लिया और एक विकेट से मैच को जीत लिया। मैच में शानदार प्रदर्शन करने वाले हसरंगा को मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड दिया गया।

यह भी पढ़ें: भारत के न्यूजीलैंड दौरे के अंत तक नए चयनकर्ता चुन लिए जाएंगे: बीसीसीआई

Abhishek Verma is native of Basti district of Uttar Pradesh state in India and living in Lucknow, Vinamra Khand, Gomtinagar- 226010. He is under trainee. He works as freelancer. Contact him via mail meet2abhiverma@gmail.com or call him at +91-7017935177