होम Sports | खेल IPL Auction 2021: नीलामी के इतिहास में सबसे महंगा बिका यह...

IPL Auction 2021: नीलामी के इतिहास में सबसे महंगा बिका यह अनकैप्ड भारतीय खिलाड़ी

151
ipl-auction-2021-k-gautham-sold-at-9-crores
The-Gandhigiri-tg-website-designer-Developer-lucknow

चेन्नई: दुनिया की सबसे मशहूर क्रिकेट टी20 लीग आईपीएल में 14वें सीजन के लिये खिलाड़ियों की नीलामी (IPL Auction 2021) का दौर जारी है। इस दौरान जहां ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों पर एक बार फिर पैसों की बरसात हुई है, तो वहीं नीलामी के तीसरे दौर में भारतीय अनकैप्ड खिलाडियों पर भी छप्पर फाड़ कर रूपये बरसे हैं।

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) की टीम ने युवा हरफनमौला खिलाड़ी के गौथम (K Gautham) को अपनी टीम में शामिल करने का काम किया।

इतना ही नहीं कृष्णप्पा गौथम को आज चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने उनकी बेस प्राइस की 46 गुनी कीमत चुका कर अपनी टीम में शामिल किया।

इसके साथ ही गौथम आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे अनकैप्ड खिलाड़ी बनें और इस मामले में क्रुणाल पांड्या के रिकॉर्ड को तोड़ने का काम किया।

IPL Auction 2021: किंग्स पंजाब ने शाहरूख के लिए 5.25 करोड़ रुपये चुकाए

कृष्णप्पा गौथम (K Gautham) ने आईपीएल (IPL) 2021 के लिये अपना बेस प्राइस 20 लाख रुपये रखा था, लेकिन सनराइजर्स हैदराबाद, किंग्स इलेवन पंजाब और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच चली बिड वॉर ने इस खिलाड़ी का प्राइस 46 गुना पहुंचाते हुए 9 करोड़ 25 लाख कर दिया।

सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने शुरू से ही खिलाड़ी को अपने-अपने खेमे में शामिल करने की कोशिश की।

Faf du Plessis: दक्षिण अफ्रीका के पूर्व ने टेस्ट क्रिकेट से लिया संन्यास

आईपीएल नीलामी (IPL Auction 2021) के दौरान जब कृष्णप्पा गौथम (K Gautham) पर चल रही बिड वॉर 3.60 करोड़ पहुंच गई तो किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने भी ज्वाइन कर लिया।

हालांकि 7 करोड़ के बाद पहले पंजाब की टीम ने बोली में साथ छोड़ा तो वहीं आखिर में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम भी 9 करोड़ के आगे नहीं जा सकी।

चेन्नई सुपर किंग्स के लिये आज के दिन की दूसरी खरीद रहे। सीएसके की टीम ने इससे पहले मोइन अली को 7 करोड़ रुपये में अपने खेमे में शामिल किया था।

अन्य बड़ी खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें

the-gandhigiri-telegram-channel