होम Sports | खेल IPL Auction 2021: किंग्स पंजाब ने शाहरूख के लिए 5.25 करोड़ रुपये...

IPL Auction 2021: किंग्स पंजाब ने शाहरूख के लिए 5.25 करोड़ रुपये चुकाए

ipl-auction-punjab-kings-paid-5-crore-for-batsman-shahrukh-khan
The-Gandhigiri-tg-website-designer-Developer-lucknow

चेन्नई: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 सीजन के लिए गुरुवार को चेन्नई में जारी खिलाड़ियों की नीलामी (Auction) में किंग्स पंजाब (Kings Punjab) ने तमिलनाडु के बल्लेबाज शाहरूख खान (Batsman Shahrukh Khan) के लिए 5.25 करोड़ रुपये अदा किए।

खान का बेस प्राइस 20 लाख रुपये था और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (Royal Challengers Bangalore) तथा दिल्ली कैपिटल्स के बीच उन्हें खरीदने की होड़ लग गई।

दिल्ली कैपिटल्स ने उनके लिए एक करोड़ रुपये तक की बोली लगाई। इसके बाद दिल्ली कैपिटल्स दो करोड़ रुपये तक पहुंच गया।

Faf du Plessis: दक्षिण अफ्रीका के पूर्व ने टेस्ट क्रिकेट से लिया संन्यास

लेकिन बेंगलोर ने जैसे ही 20 लाख रुपये बढ़ाए, तभी किंग्स पंजाब (Kings Punjab) ने भी बल्लेबाज शाहरूख खान (Batsman Shahrukh Khan) के लिए 2.40 करोड़ रुपये की बोली लगा दी।

इसके बाद बेंगलोर तीन करोड़ रुपये तक पहुंच गया। शाहरूख के लिए कीमत बढ़ती गई और पंजाब उन्हें अपने साथ जोड़ने के लिए चार करोड़ रुपये तक पहुंच गया।

किंग्स पंजाब (Kings Punjab) ने इसके बाद 5.25 करोड़ रुपये की तगड़ी बोली लगाई और उन्हें खरीद लिया। बल्लेबाज सचिन बेबी को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने उनके बेस प्राइस पर खरीद लिया।

ऑस्ट्रेलियन ओपन के सेमीफाइनल में पहुंची जापान की नाओमी ओसाका

उनके अलावा रजत पाटिदार को भी बेंगलोर ने इतने ही मूल्य में खरीदा। रिपल पटेल को दिल्ली कैपिटल्स ने 20 लाख रुपये में खरीदा।

उनसे पहले, भारतीय बल्लेबाज हिमांशु राणा 20 लाख रुपये के बेस प्राइस पर भी अनसोल्ड रहे।

वहीं, आईपीएल (IPL) 2021 सीजन में खिलाड़ियों की नीलामी (Auction) के दौरान गौतम राहुल सिंह, हिम्मत सिंह और विष्णु सोलंकी, अतीत सेठ, भी अनसोल्ड रहे।

अन्य बड़ी खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें