मेलबर्न: जब भी प्रोफैशनल उपलब्धियों की बात होती है तो करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) का नाम सबसे पहले जुबान पर आता है। वहीं हाल ही में एक्ट्रेस ने टी20 वर्ल्ड कप ट्रॉफी (T20 World Cup Trophy) का अनावरण करने वाली पहली महिला बन इस बात को साबित भी कर दिया है।

करीना ने मेलबर्न में मेलबर्न में क्रिकेट टूर्नामेंट दोनों के लिए टी20 वर्ल्ड कप ट्रॉफी (T20 World Cup Trophy) का अनावरण किया। जिसकी तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। करीना ने ग्राउंड में भी काफी पोज दिए।

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने अपने ससुर और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मंसूर अली खान पटौदी को याद करते हुए कहा- ‘मेरे स्वर्गीय ससुर इंडिया टीम के लिए खेले गए सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर्स में से एक थे और मेरे लिए यह सम्मान की बात है कि मैं ट्रॉफीज का अनावरण करने जा रही हूं।’

करीना हाल ही में फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ की शूटिंग कर लंदन से लौटी हैं। इसमें उनके साथ इरफान खान और राधिका मदान मुख्य भूमिका में हैं। इसके अलावा वह करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म ‘तख्त’,अक्षय कुमार की फिल्म ‘गुड न्यूज’ और आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें: रजनीकांत की फिल्म ‘दरबार’ का नया पोस्‍टर रिलीज

यह भी पढ़ें: नं0 1 ऑलराउंडर बांग्लादेश के इस क्रिकेटर पर लगा 2 साल का बैन

the gandhigiri, whatsapp news broadcast

Published by Abhishek Verma

Abhishek Verma is native of Basti district of Uttar Pradesh state in India and living in Lucknow, Vinamra Khand, Gomtinagar- 226010. He is under trainee. He works as freelancer. Contact him via mail meet2abhiverma@gmail.com or call him at +91-7017935177