Home Khel Samachar क्रिकेट के बाद टेनिस में भी महेंद्र सिंह धोनी का जलवा

क्रिकेट के बाद टेनिस में भी महेंद्र सिंह धोनी का जलवा

96
महेंद्र सिंह धोनी टेनिस प्रैक्टिस, Mahendra Singh Dhoni tennis practice

thegandhigiri-news-app-may-2020

रांची: क्रिकेट के मैदान से दूर पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) टेनिस में कमाल कर रहे हैं। उन्होंने रांची के जेएससीए स्टेडियम में खेले गए कंट्री क्रिकेट क्लब टेनिस टूर्नामेंट का पहला मैच जीत लिया है। यह मैच दोनों लोकल टेनिस प्लेयर सुमित कुमार के साथ खेला और प्रतिद्वंदी को बड़े अंतर से हराया। मैच से पहले धोनी को अपने साथी सुमित के साथ प्रेक्टिस करते हुए भी दिखाई दिए थे और उनकी तस्वीरें भी वायरल हुई थी।

जेएससीए स्टेडियम में खेले गए कंट्री क्रिकेट क्लब टेनिस टूर्नामेंट के पहले मैच में महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) और सुमित की जोड़ी ने माइकल और चेल्स को पुरुष डबल में 6-0, 6-0 से हराकर जीत दर्ज की।

धोनी को टेनिस खेलता और जीतता देखने बहुत से फैंस स्टेडियम पहुंते थे। इस दौरान धोनी की टी-शर्ट पर बलिदान बैच बना हुआ दिखाई दिया जिसका प्रयोग उन्होंने आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के दौरान अपने ग्लव्ज पर किया था।

गौर हो कि यह 38 वर्षीय खिलाड़ी (धोनी) क्रिकेट से साथ-साथ फुटबाॅल, बैडमिंटन, टेनिस और गोल्फ आदि खेलने का भी शौकीन है। धोनी वर्ल्ड कप 2019 के बाद से ही क्रिकेट से दूरी बनाए हुए हैं और फिलहाल मैदान में उनके वापसी की कोई खबर नहीं है।

हालांकि अगर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की तरफ से धोनी को इजाजत मिल जाती है तो वह डे-नाइट टेस्ट के दौरान कमेंटेटर की भुमिका में नजर आ सकते हैं।

यह भी पढ़ें: बांग्लादेश टीम के कोच रसेल डोमिंगो बोले- भारत के इन गेंदबाजों को बनाएंगे निशाना

the gandhigiri, whatsapp news broadcast