होम Sports | खेल राशिद खान के हेलीकॉप्टर शाॅट पर फिदा हुई इंग्लैंड की महिला खिलाड़ी

राशिद खान के हेलीकॉप्टर शाॅट पर फिदा हुई इंग्लैंड की महिला खिलाड़ी

rashid-khan-helicopter-shot-win-england-female-cricketer-sarah-taylor-heart
The-Gandhigiri-tg-website-designer-Developer-lucknow

इस्लामाबाद: पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) के छठे सीजन का आगाज पाकिस्तान में हो चुका है। लाहौर क्लंदर्स की तरफ से खेलते हुए राशिद खान ने शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन किया और पेशावर जाल्मी को हरा दिया।

इस मैच में राशिद खान (Rashid Khan) ने पहले गेंदबाजी करते हुए बल्लेबाजों को रन बनाने से रोका और जब बल्लेबाजी की बारी आई तो उन्होंने धोनी स्टाइल में छक्का लगाकर अपनी टीम को मैच जीता दिया। राशिद के छक्के ने इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर का दिल भी जीत लिया।

 


राशिद के शानदार हेलीकॉप्टर सिक्सर शाॅट (Rashid Khan Helicopter Sixer Shot) को पीएसएल ने आधिकारिक ट्वीट को रीट्वीट करते हुए कैप्शन में लिखा, सो स्टाइलिश। इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर सारा टेलर (Sarah Taylor) ने लिखा, ‘मुझे भी सीखाओ’।

 


इसी के साथ ही उन्होंने हंसने वाली इमोजी को शेयर किया। इस पर अफगानिस्तान के इस खिलाड़ी ने भी रिप्लाई करते हुए लिखा, वह उसे जरूर सीखाएंगे।

टॉस जीतकर लाहौर की टीम ने पहले गेंदबाजी का फैसला किया। टीम के गेंदबाजों ने अपने कप्तान के फैसले को सही साबित करते हुए पेशावर की टीम को 6 विकेट के नुकसान पर 140 रन पर ही रोक दिया।

इसके जवाब में उतरी पेशावर की टीम ने राशिद खान ने मात्र 15 गेंदों पर 3 चौके और 1 छक्का लगाकर 27 रन बनाए। राशिद खान ने हेलीकॉप्टर शॉट (Rashid Khan Helicopter Sixer Shot) खेलते हुए छक्का मारा और मैच को 4 विकेट से अपनी टीम के नाम कर दिया।

अन्य बड़ी खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें

the-gandhigiri-telegram-channel