होम Sports | खेल Sydney Test: ऑस्‍ट्रेलिया ने भारत को जीत के लिए दिया 407 रनों...

Sydney Test: ऑस्‍ट्रेलिया ने भारत को जीत के लिए दिया 407 रनों का लक्ष्‍य

470
IND-vs-AUS-3rd-Test-sydney-test-australia-set-a-target-of-407-runs-for-india-to-win
The-Gandhigiri-tg-website-designer-Developer-lucknow

सिडनी: ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी खेली जा रही है। इस टेस्ट सीरीज में चार मैचों की टेस्ट सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच सिडनी (Sydney Test Series) में खेला जा रहा है।

सिडनी क्रिकेट मैदान में खेले जा रहे टेस्ट सीरीज (Sydney Test Series) के चौथे दिन ऑस्ट्रेलिया की टीम ने भारत के सामने एक बड़ा लक्ष्य रखा है।

ऑस्ट्रेलिया ने चौथे दिन भारत को जीत के लिए 407 रनों का लक्ष्य दिया है। शुभमन गिल और रोहित शर्मा लक्ष्‍य का पीछा करने मैदान पर उतरे।

IND-vs-AUS-3rd-Test-sydney-test-australia-set-a-target-of-407-runs-for-india-to-win

अब तक मौजूदा हाल के मुताबिक भारत ने दिन का अंत होने तक 407 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए अपनी दूसरी पारी में दो विकेट के नुकसान पर 98 रन बना लिए हैं।

टीम आस्ट्रेलिया के रखे गए 407 रनों को हासिल करने से भारत अभी 309 रन दूर है। दिन का खेल खत्म होने तक चेतेश्वर पुजारा 9 और कप्तान अजिंक्य रहाणे 4 रन बनाकर खेल रहे हैं।

आस्ट्रेलिया ने अपनी पहली पारी में 338 रन बनाए थे। भारत अपनी पहली पारी में 244 रन ही बना सका था। दूसरी पारी में आस्ट्रेलिया 94 रनों की बढ़त के साथ उतरी थी।

मेजबान टीम ने दूसरी पारी छह विकेट के नुकसान पर 312 रनों पर घोषित कर भारत को मजबूत लक्ष्य दिया।

बड़े लक्ष्य का पीछा करते हुए शुभमन गिल और रोहित शर्मा ने टीम इंडिया को अच्छी शुरुआत दिलाई। भारत ने शुभमन गिल और रोहित शर्मा के विकेट खोए हैं

गिल ने 64 गेंदों पर 31 रन बनाए। रोहित ने 98 गेंदों का सामना करते पांच चौके और एक छक्के की मदद से 52 रन बनाए।

इन दोनों खिलाड़ियों ने पहले विकेट के लिए 71 रन की पार्टनरशिप की। आस्ट्रेलिया के लिए जोश हेजलवुड और पैट कमिंस ने एक-एक विकेट लिए।

अन्य बड़ी खबरें पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें

the-gandhigiri-telegram-channel