Home Apradh Samachar यूपी में अपराधी बेलगाम, युवक को ईंटों से कूच कर मार डाला

यूपी में अपराधी बेलगाम, युवक को ईंटों से कूच कर मार डाला

46
Murder in Bahraich, Bahraich Murder, Murder in UP, Murder rate in UP, Bahraich News, Hindi News, News in Hindi,

thegandhigiri-news-app-may-2020

उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में पुलिस की सुस्ती के चलते अपराधियों के हौसले बुलंद है. मात्र 5 घंटों के भीतर हुई 2 युवको की निर्मम हत्या से सनसनी फ़ैल गई है. अभी खैरीघाट थाना क्षेत्र में दो भाइयों पर जानलेवा हमले में एक की हत्या का मामला शांत नही हुआ था कि कोतवाली देहात इलाके के रहने वाले युवक की ईंटों से कूच कर निर्मम हत्या की खबर ने सभी की बेचैनी बढ़ा दी. युवक का शव रोड किनारे खून से लथपथ पड़ा मिला. दोनों ही मामलों में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

थाना खैरघाट इलाके के भवनियापुर निवासी दिलीप अपने छोटे भाई के साथ कुछ सामान लेने मोटरसाइकिल से बाजार गया हुआ था. वापस लौटते समय पहले से घात लगा कर बैठे लगभग 5 लोगों ने दोनों भाइयों पर हमला कर दिया और लाठी डंडों से पीटना शुरू कर दिया. हमले में दिलीप को गंभीर चोटें आई जिससे उसकी अस्पताल ले जाते समय रस्ते में ही मौत हो गई.

अभी ये मामला शांत भी नही हुआ था की थाना कोतवाली देहात इलाके के नागरौर निवासी रियाजुद्दीन का क्षत विक्षत शव उसके घर से कुछ दुरी पर सड़क किनारे पड़ा मिलने से सनसनी फ़ैल.

अनुमान लगाया जा रहा है की घर से निकले मृतक का किसी से विवाद हो गया जिसमें हत्यारे ने सड़क किनारे पड़ी ईंट से उसका सर कुचल कर उसे मौत के घाट उतार दिया. मौके पर खून से सनी ईंट भी पुलिस ने बरामद कर ली है.

मौके पर पहुंचे बहराइच, अपर पुलिस अधीक्षक नगर अजय प्रताप ने द गांधीगिरी के संवाददाता से बताया की मृतक और हत्यारे के बिच संघर्ष होने का अनुमान लग रहा है फिलहाल मुकदमा दर्ज कर छानबीन की जा रही है.

अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें