होम States | राज्य Bharuch News: भरूच के केमिकल फैक्ट्री में विस्फोट के बाद लगी आग

Bharuch News: भरूच के केमिकल फैक्ट्री में विस्फोट के बाद लगी आग

gujarat-bharuch-chemical-factory-explosion-2021
The-Gandhigiri-tg-website-designer-Developer-lucknow

भरुच: गुजरात के भरूच (Bharuch) जिले में एक बड़े धमाका की जानकारी सामने आ रही है। यूपीएल -5 कंपनी के प्लांट में अचानक धमाका हुआ, जो झगड़िया में केमिकल बनाती है। धमाका इतना भीषण था कि इसकी आवाज 10 किमी दूर तक सुनाई दी।

केमिकल फैक्ट्री में विस्फोट के बाद लगने वाली आग की घटना में 24 लोग घायल हो गए है। ब्लास्ट की आवाज सुनकर आसपास के लोग चौंक गए। प्लांट में धमाके के साथ आग लग गई।

Gujrat Election Results 2021: गुजरात चुनाव नतीजों के ताजा अपडेट्स

आग इतनी भयंकर थी कि चारों तरफ धुआं देखा जा सकता था। UPL-5 एक रासायनिक निर्माण कंपनी है। विस्फोट की वजह से आसपास की कंपनियों और आसपास के गांवों में खिड़कियां तोड़ दीं।

हादसे की जानकारी मिलने के बाद औद्योगिक सुरक्षा और स्वास्थ्य विभाग और पुलिस सहित सरकारी एजेंसियां ​​घटनास्थल पर पहुंचकर जांच कर रही हैं। लेकिन अभी तक जानकारी सामने नहीं आई है कि आग किस वजह से लगी थी।

Gelatin Sticks Blast: कर्नाटक में जिलेटिन स्टिक धमाके से छह लोगों की मौत

घटना में घायल हुए 24 लोगों को इलाज के लिए अंकलेश्वर और वडोदरा के निजी अस्पतालों में भेज दिया गया है।हादसे के ठीक बाद दमकल की कई गाड़ियों मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाने की कोशिशें कर रही है।

इस हादसे में फिलहाल किसी के मारे जाने की कोई खबर नहीं है।आग पर काबू पाए जाने के बाद फैक्ट्री में सर्च ऑपरेशन के बाद ही जान-माल के नुकसान का पूरा ब्यौरा दिया जा सकेगा।

अन्य बड़ी खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें