Home Apradh Samachar मस्जिद के इमाम की दाढ़ी नोच जबरन लगवाए “जय श्रीराम” के नारे

मस्जिद के इमाम की दाढ़ी नोच जबरन लगवाए “जय श्रीराम” के नारे

53
baghpat mob lynching with imam imlakurrahman, इमाम की दाढ़ी नोच, जय श्रीराम का नारा, इमाम इमलाकुर्रहमान, मोब लिंचिंग, बागपत न्यूज़

thegandhigiri-news-app-may-2020

बागपत में मस्जिद के इमाम की दाढ़ी नोच उन्हें जबरन ‘जय श्रीराम’ का नारा लगवाने की घटना सामने आई है. जिले के दोघट क्षेत्र में इमाम की गाड़ी रोक 12 अज्ञात युवकों ने उनके साथ मारपीट भी की. पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

क्या है पूरा मामला

रिपोर्ट के मुताबिक मुज़फ्फरनगर, जौला निवासी इमलाकुर्रहमान शनिवार को अपनी मोटरसाइकिल से अपने गांव जा रहे थे. रास्ते में दोघट थाना क्षेत्र के अंर्तगत सड़क किनारे खड़े 12 युवकों ने उन्हें रोक लिया.

उन युवकों ने इमाम इमलाकुर्रहमान के साथ मारपीट की. उन्होंने इमाम की दाढ़ी नोच जबरन जय श्रीराम का नारा लगाने को मजबूर किया.

यह भी पढ़ें: मदरसे में शिव और हनुमान मंदिर का निर्माण कराउंगी, जिसे जो करना है कर ले- सलमा अंसारी

इमाम के शोर मचाने पर कुछ राहगीर और उनके गांव के कुछ लोग वहां इकट्ठा हो गये. तब जाकर उन युवकों ने इमाम को छोड़ा. जाते जाते उन युवकों ने इमाम को धमकी दी कि यहां कभी दिखाई न देना और दाढ़ी कटा कर ही यहां से गुजरना.

पुलिस का क्या कहना है?

बागपत पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पाण्डेय ने रविवार को बताया कि प्रथम द्रष्टया यह मामला सिर्फ मारपीट का लग रहा है. पुलिस को अभी तक मारपीट की वजह का पता नहीं चल सका है. पुलिस ने तहरीर के आधार पर 12 अज्ञात युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है.

इसके अलावा पुलिस का यह भी कहना है कि इमलाकुर्रहमान ने इसी तरह की रिपोर्ट पहले भी दर्ज कराई थी. तब घटना पड़ोस के जिला मुज़फ्फरनगर के एक थाने का था. पुलिस जांच में मामला फर्जी पाया गया था. इसलिए पुलिस इस मामले की जांच और भी गहराई से करेगी.

यह भी पढ़ें: माॅब लिंचिंग बीजेपी सरकारों की नियत और नीति की देन है – मायावती

अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें