Home Rajnitik Khabar नेशनल बाॅडी बिल्डर ने कहा, ‘योगी जी, बीजेपी नेता के गुंडों को...

नेशनल बाॅडी बिल्डर ने कहा, ‘योगी जी, बीजेपी नेता के गुंडों को रोकिये नहीं तो पकड़ कर चीर दूंगा’

135
the terminator gym, digvijay singh bisht, yogi adityanath, दिग्विजय सिंह, द टर्मिनेटर जिम, नेशनल बॉडी बिल्डर, digvijay singh bisht, the terminator gym, lucknow

thegandhigiri-news-app-may-2020

द टर्मिनेटर जिम (The Terminator Gym) के मालिक नेशनल बाॅडी बिल्डर (National Body Builder) दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) ने कहा कि, ‘जो मुझे मारने आएगा उसे मैं पकड़ कर चीर फाड़ दूंगा।’ मोदी और योगी आदित्यनाथ सरकार से दूसरा पान सिंह तोमर बनने पर मजबूर न करने की अपील की है। दरअसल, जिम की जमीन को लेकर उनका लंबे समय से अरविंद सिंह और हिमांशु सिंह से विवाद चल रहा है। मामला अभी कोर्ट में है लेकिन दिग्विजय का आरोप है कि दूसरी पार्टी इसे अपने तरीके से निपटाना चाहती है। प्राॅपर्टी को लेकर उन पर दबाव डाला जा रहा है। इसके साथ ही उन्हें जान से मारने की धमकी दी जा रही है।

मिस्टर यूपी रह चुके हैवी बाॅडी बिल्डर दिग्विजय सिंह बिष्ट (Digvijay Singh Bisht) गाजीपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत इंदिरा नगर में ‘द टर्मिनेटर’ (The Terminator Gym) नाम से जिम चलाते है। जिम की जमीन को लेकर पिछले पांच सालों से इंदिरा नगर के ही रहने वाले अरविंद सिंह से उनका विवाद चल रहा है। मामला कोर्ट में विचाराधीन है। अरविंद सिंह कृति प्रकाशन प्राइवेट लिमिटेड के मालिक है।

नाम जाहिर न करते हुए दिग्विजय ने कहा कि पूर्वांचल के एक बड़े बीजेपी नेता अरविंद के रिश्तेदार है। जिनके जरिये सत्ता बल का इस्तेमाल करके उन्हें डराया धमकाया जा रहा है। यहां तक कि गाजीपुर थाने की पुलिस से भी एक तरफा दबाव डाला जा रहा है।

यह भी पढ़ें: Video: बीजेपी नेत्री रीना ठाकुर और उपेन पंडित का बाथरूम सेक्स वीडियो हुआ वायरल

 

दिग्विजय सिंह ने वीडियो लाइव कर बताई आपबीती

फेसबुक पर अपने एकाउंट से दिग्विजय सिंह ने एक वीडियो लाइव किया है। इस वीडियो में वह कहते हैं कि पिछले तीन-चार सालों से जब भी वह जिम आते हैं तो मोदी जी की मन की बात सुनते है। नरेंद्र मोदी को वह सपोर्ट करते है और उन्हें देश का नेता मानते है। योगी सरकार पर उनका भरोसा है। लेकिन मोदी-योगी राज में कुछ चीजें अच्छी हो रही हैं तो कुछ बुरी।

यह भी पढ़ें: मोदी राज में जवान को ही नहीं, बल्कि उनकी पत्नियों को भी नौकर बना रहे हैं सेनाधिकारी

दिग्विजय कहते है कि, ‘बीजेपी पार्टी के नेताओं का नाम लेकर मुझे धमकाया जा रहा है, यह दुख की बात है। जबरन मेरे जिम पर कब्जा करने की कोशिश की जा रही है। लेकिन डरता मैं किसी से नहीं हूं।’ उनका का कहना है कि उन्हें तरह तरह से परेशान किया जा रहा है। अज्ञात वाहनों से उनका पीछा किया जाता है।

पीछा करने वालों के बारे में नेशनल बाॅडी बिल्डर (National Body Builder) ने कहा कि, ‘मुझे मौत से डर नहीं लगता। एक-दो गोली मारने पर मैं नहीं मरूंगा, लेकिन अगर वो मेरे हाथ लग गये तो पकड़ कर बीच से फाड़ दूंगा।’ आगे, पान सिंह तोमर का उदाहरण देते हुए दिग्विजय ने कहा कि किसी खिलाड़ी को दूसरा पान सिंह तोमर बनने पर मजबूर न करें।

दिग्विजय सिंह ने कहा कि उन्होंने पीएम मोदी, मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी, पूर्व गृह मंत्री राजनाथ सिंह और एसपी को चिट्ठी लिखी है। देश के न्यायालय, मोदी और योगी सरकार पर उनको भरोसा है कि उनकी बात जरूर सुनी जायेगी।

अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें