होम Cinema | मनोरंजन गुजराती लोकगीत गायिका किंजल दवे के बीच कार्यक्रम में पुलिस ने कर...

गुजराती लोकगीत गायिका किंजल दवे के बीच कार्यक्रम में पुलिस ने कर दी छापेमारी, फिर देखिये क्या हुआ?

police-raided-gujarati-folk-song-singer-kinjal-dave-program
The-Gandhigiri-tg-website-designer-Developer-lucknow

ईडर: गुजरात की प्रसिद्ध लोकगीत गायिक किंजल दवे (Kinjal Dave) के प्रोग्राम में कोविड-19 (Covid-19) के दिशानिर्देशों का उल्लंघन का मामला सामने आया है। इस मामले में ईडर में दवे के चालू कार्यक्रम में पुलिस ने अचानक छापेमारी की।

किंजल दवे का गरबा कार्यक्रम उत्तरी गुजरात के ईडर में रोजविला बंगलों में आयोजित किया गया था। इस कार्यक्रम के लिए पुलिस की मंजूरी नहीं ली गई थी।

इतना ही नहीं कार्यक्रम में हजारों लोगों ने हिस्सा लेकर कोरोना गाइडलाइन की जमकर धज्जियां उड़ाई। पुलिस को प्रोग्राम की जानकारी मिलने के बाद चालू कार्यक्रम में छापेमारी की गई।

अभिनेता रणवीर शौरी हुए कोरोना संक्रमित, ट्विटर पर दी जानकारी

बता दें की, गुजरात में कोरोना के नए मामलों में बीते कुछ दिनों से गिरावट दर्ज की जा रही है। बावजूद इसके सरकारी कोरोना दिशानिर्देशों का सख्ती से पालन किया जा रहा है।

पुलिस ने प्रोग्राम के 4 आयोजकों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। किंजल दवे किंजल दवे (Kinjal Dave) के खिलाफ भी कार्रवाई किए जाने की संभावना है।

गौरतलब हो कि इससे पहले किंजल दवे (Kinjal Dave) ने घोड़े पर सवार होकर भाजपा विधायक शशिकांत पंड्या के साथ सार्वजनिक रूप से जुलूस निकाला था। जिसके चलते सामाजिक दूरी के नियमों का उल्लंघन किया गया था।

अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें