योगी राज में पत्रकारों की औकात क्या से क्या हो गई, देखिये वीडियो

yogi adityanath, पत्रकारों को इमरजेंसी वार्ड में बंद किया, मुरादाबाद जिला अस्पताल, डीएम राकेश कुमार सिंह

देश का चौथा स्तंभ कहे जाने वाले पत्रकारों की औकात आज स्तंभ तो छोड़िये झाड़ू की एक सीख के बराबर भी नहीं बची है. मुरादाबाद जिला अस्पताल में पत्रकारों को इमरजेंसी वार्ड में बंद करने की दुखद घटना शायद यही बयान कर रही है. कुछ बिकाऊ चैनल, राजनैतिक पार्टीपरस्त पत्रकार, दलाल संगठन और गोदी मीडिया का खामियाज़ा आज सभी पत्रकारों को भुगतना पड़ रहा है.

जब योगी की पुलिस ने पत्रकारों को किया कमरे में बंद

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को मुरादाबाद जिले के दौरे पर थे. इस दौरान उन्होंने मुरादाबाद के जिला अस्पताल का भी निरीक्षण किया. कवरेज करने पहुंचे पत्रकारों को पुलिस और अस्पताल प्रशासन ने जबरन एक रूम में बंद कर दिया. जब सीएम योगी अस्पताल का दौरा करके वापस लौट गए तब पत्रकारों को बाहर निकाला गया.

बताया जा रहा है कि ऐसा मुरादाबाद के डीएम राकेश कुमार सिंह के कहने पर किया गया. कुछ पत्रकारों का आरोप है कि सीएम से कहीं बदहाल अस्पताल से जुड़े सवाल न पूछ लें, इसलिए उन्हें बंद कर दिया गया.

वीडियो देखें

the gandhigiri app download, thegandhigiri  

डीएम ने दी सफाई

वहीं इस पूरे मामले पर डीएम राकेश कुमार सिंह ने सफाई देते हुए घटना को अलग ही तरीके से परिभाषित किया है. उन्होंने कहा, सोशल मीडिया पर एक गलत खबर फैलाई जा रही है कि मीडियाकर्मियों को इमरजेंसी वार्ड में बंद कर दिया गया था. जबकि अस्पताल में मीडियाकर्मी भारी संख्या में एकत्रित हो गए. अगर उन्हें वार्ड में जाने दिया जाता तो इलाज करा रहे मरीजों को दिक्कत का सामना करना पड़ता. साथ ही उन्हें इंफेक्शन का भी खतरा रहता. इन बातों को ध्यान में रखते हुए मीडियाकर्मियों को इमरजेंसी वार्ड के गेट पर रोक दिया गया था ना कि बंद किया गया था.

यह भी पढ़ें: योगी सरकार ने पुलिस को भी बना डाला चौकीदार, अब रात को सायरन की जगहा बजेगा ‘जागते रहो’

बता दें कि इस पूरे घटना की जो वीडियो सामने आई है उसमें साफ दिख रहा है कि मीडियकर्मियों को रूम में एक एक कर जबरन ठूंसा जा रहा है. साथ ही दरवाजा बाहर से बंद कर पुलिस अधिकारी भी पहरा दे रहे हैं.

वीडियो देखें

 

अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें

Abhishek Verma is native of Basti district of Uttar Pradesh state in India and living in Lucknow, Vinamra Khand, Gomtinagar- 226010. He is under trainee. He works as freelancer. Contact him via mail meet2abhiverma@gmail.com or call him at +91-7017935177

Leave a Reply

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *