यूपी के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह ने कराया कोरोना वायरस टेस्ट, रिपोर्ट मिली….!

स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह, up health minister jai pratap singh, corona virus test, bollywood singer, kanika kapoor coronavirus positive

लखनऊ। कोरोना वायरस पॉजिटिव बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर के साथ पार्टी में शामिल हुए सभी लोगों में अफरा-तफरी मच गई। ऐसे में कोरोना की जांच को लेकर स्वास्थ्य विभाग की टीम ने शनिवार को स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह और उनकी पत्नी सहित घर के 10 लोगों का सैंपल लिया था। जाँच के बाद सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई है।

बता दें कि पार्टी में शामिल होने वाले स्वास्थ्य मंत्री के साथ उनकी पत्नी और घर में काम करने वाले तमाम लोगों की भी रिपोर्ट निगेटिव आई है। फिलहाल जय प्रताप सिंह अगले 14 दिनों तक आइसोलेशन में ही रहेंगे। घर के सभी 10 लोगों को भी आइसोलेशन में रहने के लिए कहा गया है।

स्वास्थ्य मंत्री ने अपना बयान जारी करते हुए कहा कि कनिका कपूर के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उन्होंने खुदको घर में ही आइसोलेट कर लिया था। फैमिली पार्टी में वे भी थे। उन्होंने बताया कि कनिका कपूर से पुरानी रिश्तेदारी के नाते पार्टी में गए थे।

स्वास्थ्य मंत्री ने कहा, “फिलहाल मैं पूरी तरह से ठीक और फिट हूं। डॉक्टरों की राय पर मैं आइसोलेशन में ही रहूंगा। कोरोना से डरने की नहीं बल्कि सुझाव पर अमल करने की जरूरत है।”

गौरतलब है कि लंदन से लखनऊ आने के बाद कनिका कपूर, पूर्व सांसद अकबर अहमद डंपी के आवास पर एक हाई-प्रोफाइल पार्टी में शामिल हुईं थीं। इस पार्टी में 100 से ज्यादा सेलिब्रिटीज शामिल हुए थे, जिसमें स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह समेत कई बड़े राजनेता, नौकरशाह, सांसद और रिटायर्ड जज भी शामिल थे।

यह भी पढ़ें: देश के सारे मॉल्स, स्कूल, स्वीमिंग पूल्स, जिम और पार्क आदि 31 मार्च तक बंद

Dipak Pandey is freelancer journalist from Lucknow district of Uttar Pradesh state in India. He is native of Allahabad district. He has worked with many reputed news channels and digital media platform. Contact him with email : dp362031@gmail.com, or mobile : 9125516663.