रिपोर्ट निगेटिव आने पर नाचने लगा कोरोना का मरीज, डॉक्टरों ने भी फूलों की बारिश कर घर भेजा

bahraich-corona-patient-started-dancing-when-report-came-negative

बहराइच: जनपद के चितौरा में बने कोविड-19 (Coronavirus) अस्पताल से 11 कोरोना मरीजों की रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद आज उन्हें फूल माला पहनाकर उनके घर को रवाना कर दिया गया।

यह सभी लोग 22 अप्रैल की रिपोर्ट में कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। जिसके बाद से इन सभी को इलाज के लिए चितौरा में बने L1 हॉस्पिटल में रखा गया था।

लगातार तीन रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद इन सभी को घर भेजा गया है। साथ ही घर में 14 दिन के लिए होम क्वॉरेंटाइन रहने को कहा गया है।

रिपोर्ट निगेटिव आने और घर जाने की खुशी में एक बार फिर मरीजों ने जमकर डांस किया। वहीं अस्पताल कर्मियों ने भी मरीजों को फूल माला पहनाकर अस्पताल से घर भेजा।

आपको बता दें कि 22 अप्रैल को राम मनोहर लोहिया से आई कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट में 8 मरीज बहराइच के जबकि 3 मरीज श्रावस्ती के थे।

जिसके बाद सभी इलाज बहराइच में किया जा रहा था। इन सभी के स्वस्थ होने पर मरीजों के साथ साथ प्रशासन में भी खुशी की लहर देखी जा रही है।

यह भी पढ़ें: Lockdown के बीच राजधानी Lucknow से मिल रही यह राहत भरी खबर, जल्द ही….

Corona Dance: कोरोना के डर को भगाने के लिए यह मरीज रोज करता है कोरोना डांस

  

क्या आपको यह खबर पसंद आई?

तो लाइक कर के हमें भी बतायें

       ----------------------------------------------------------  
हम आपको इस खबर से जुड़ी ताजा अप्डेट्स भेजते रहेंगे
   
Mohammad Amir is freelancer reporter from Bahraich district of Uttar Pradesh state in India. He is working in press line at-least 7 years. He has worked for number of news channels. Contact with him via call at +91-9807886999 or mail to mediaonlyup@gmail.com