Home Sthaniya Samachar जहां बात समाजसेवा की हो, वहां समाजवादी पीछे नहीं हटते, दो दर्जन...

जहां बात समाजसेवा की हो, वहां समाजवादी पीछे नहीं हटते, दो दर्जन गावों में बांटी राहत सामग्री

43
malihabad-samajwadi-party-leader-cl-verma-distributed-relief-material

लखनऊ: लॉकडाउन 4 का काउंटडाउन शुरू हो चुका है. संपूर्ण देशबंदी की सबसे ज्यादा मार झेल रहे गरीब परिवार और दूसरे प्रदेशों में फंसे कामगार, प्रवासी मजदूरों की मदद सरकार से लेकर सोशल संस्थाएं अपने स्तर से कर रही हैं. वहीं, जब बात समाजसेवा की हो तो ऐसे में समाजवादी कभी पीछे नहीं रहते.

समाजवादी नेता और पूर्व लोकसभा प्रत्याशी सीएल वर्मा ने अपने विधानसभा क्षेत्र मलिहाबाद के कई गावों के गरीब और जरूरतमंद लोगों को राहत सामग्री के साथ मास्क वितरित किया. राहत सामग्री के पैकेट पर उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव की फोटो छपी थी.

samajwadi-party-cl-verma-mohanlalganj

रविवार को मलिहाबाद के ससपन, अनीपुर, अटेर, भाई दास खेडा, अम्बरखेड़ा, भदोरियन खेड़ा, जानकीनगर, रामनगर, अलीनगर, शिवपुरी, केसरी खेड़ा, अटिया, रहटा, गुलरहिया, मवई कला, फत्तेहपुर , कईला खेड़ा, भतोइया, मनकौटी, बेल बिरवा, देवरी डाॅडा सहित करीब दो दर्जन गांवों के जरूरतमंद परिवारों को राहत सामग्री और मास्क का वितरण किया।

सीएल वर्मा ने कहा कि जबसे कोरोना महामारी देश में फैली है और लाॅकडाउन व्यवस्था लागू हुई है तब से वे लगातार जन सेवा में लगे हुए है।

LOCKDOWN 4 LATEST NEWS

Lockdown 4 की दिशा निर्देश जारी, जानिए कल से क्या कुछ बदल जायेगा…!

the-gandhigiri-news-app-may-2020

इस दौरान उन्होंने सैकड़ों परिवारों को न सिर्फ राहत सामग्री बांटी बल्कि साथ ही लोगों को कोरोना महामारी से सुरक्षित रहने का संदेश देते हुए बड़ी संख्या में मास्क का वितरण भी किया. इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का भी पूरा ध्यान रखा गया.

samajwadi-party-cl-verma-mohanlalganj-lucknow

वर्मा ने ग्रामीणों को कोविड 19 से बचने का तरीका बताते हुए कहा कि, किसी भी काम को करने से पहले और बाद में अपने हाथों को सेनिटाइजर या साबुन से जरूर धोये.

आवश्यक हो तो ही घर से बाहर जाए और मास्क जरूर पहने. यदि संक्रमण का संदेह है तो घर में भी सोशल डिस्टेसिंग करते हुए मास्क लगाए रखना चाहिए.

samajwadi-party-cl-verma-mohanlalganj-lucknow-uttar-pradesh

राहत सामग्री वितरण कार्यक्रम में समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ता नंदू विश्कर्मा, रघुवीर त्यागी, पूनम सरोज, सरोजनी अम्बेडकर, शत्रोहन मौर्या, मुस्तफा अली, निर्भय रावत, नेहा रावत जैसे दिग्गज समाजवादी कार्यकर्ता साथ रहें.

यह भी पढ़ें: कोरोना संकट: ओवैसी हिंदू बस्ती में और राजा सिंह मुस्लिम बस्ती में कर रहे कुछ ऐसा काम कि जानकार आप भी चौंक जायेंगे

 

अखिलेश ने मोदी से कहा, ‘इतना ऊपर भी न उड़ो की ज़मीन भूल जाओ’