गुरूवार, अप्रैल 18, 2024
होमTECH | तकनीकNothing Phone 2: प्री बुकिंग शुरू, धांसू लुक और दो गुना फास्ट,...

Nothing Phone 2: प्री बुकिंग शुरू, धांसू लुक और दो गुना फास्ट, जानिए कीमत

नथिंग फोन 2 (Nothing Phone 2) भारत में 11 जुलाई को लॉन्च होने के लिए तैयार है. कंपनी ने नथिंग फोन 2 (Nothing Phone 2) हैंडसेट के कुछ प्रमुख विशिष्टताओं (Specifications) की पुष्टि की है और डिजाइन का भी खुलासा किया है। फोन 2 स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 SoC, 6.7 इंच फुल-एचडी+ डिस्प्ले और 4,700mAh बैटरी से लैस होगा। अब, एक टिपस्टर ने फोन के अन्य स्पेसिफिकेशन का सुझाव दिया है और भारत में इसकी कीमत का भी संकेत दिया है। फोन का भारतीय वेरिएंट गीकबेंच पर भी देखा गया था। बता दें कि नथिंग फोन 1 (Nothing Phone 1) भी पिछले साल जुलाई में ही लांच किया गया था।

भारत में नथिंग फ़ोन 2 की अपेक्षित कीमत (Nothing Phone 2 Price)

टिपस्टर योगेश बरार (@heyitsyogesh) ने एक ट्वीट में सुझाव दिया कि नथिंग फोन 2 की भारत में कीमत रु। 42,000 या रु. 43,000. फोन पहले से ही फ्लिपकार्ट के माध्यम से रुपये की रिफंडेबल जमा राशि के साथ प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है। 2,000.

पिछले लीक के अनुसार, नथिंग फोन 2 दो स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन विकल्पों में आएगा। बताया गया है कि 8GB RAM + 256GB वैरिएंट को EUR 729 (लगभग 65,600 रुपये) में सूचीबद्ध किया जाएगा, जबकि अन्य उच्च-अंत 12GB RAM + 512GB विकल्प की कीमत EUR 849 (लगभग 76,500 रुपये) बताई गई है।

आधिकारिक डिज़ाइन सामने आने के साथ, नथिंग फोन 2 के दो रंग वेरिएंट – सफेद और गहरे ग्रे/काले में उपलब्ध होने की भी पुष्टि हो गई है।

नथिंग फ़ोन 2 स्पेसिफिकेशन्स (Nothing Phone 2 Specifications)

नथिंग फोन 2 में अपने पिछले मॉडल की तुलना में 6.7 इंच का बड़ा डिस्प्ले होने की पुष्टि की गई है। बरार के मुताबिक, इसमें 2400 x 1080 पिक्सल रेजोल्यूशन वाला OLED पैनल होगा, जो कि फुल-एचडी+ है और 120Hz का अडेप्टिव रिफ्रेश रेट होगा।

बरार कहते हैं कि नथिंग फोन 2 एंड्रॉइड 13-आधारित नथिंग ओएस 2.0 आउट-ऑफ-द-बॉक्स चलाएगा। इस बीच, मॉडल के भारतीय वेरिएंट की गीकबेंच लिस्टिंग से यही पता चलता है। लिस्टिंग से यह भी पता चलता है कि फोन ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 SoC द्वारा संचालित होगा, इस बारे में पहले किसी ने पुष्टि नहीं की थी। कंपनी ने यह भी पुष्टि की है कि फोन को 3 साल का एंड्रॉइड अपडेट और 4 साल का सिक्योरिटी अपडेट मिलेगा।

ऑप्टिक्स के लिए, फोन में ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) सपोर्ट के साथ 50-मेगापिक्सल प्राइमरी Sony IMX890 सेंसर और बैक के लिए अल्ट्रा-वाइड लेंस के साथ 50-मेगापिक्सल सैमसंग ISOCELL JN1 सेंसर होने की उम्मीद है। फ्रंट कैमरे में 32-मेगापिक्सल सेंसर मिलने की संभावना है।

कंपनी ने पुष्टि की है कि नथिंग फोन 2 (Nothing Phone 2) में 4,700mAh की बैटरी होगी। टिपस्टर का सुझाव है कि फोन 33W वायर्ड फास्ट चार्जिंग और 15W वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। यह भी बताया गया है कि हैंडसेट आईपी रेटिंग के साथ आएगा, लेकिन विवरण अज्ञात है। बायोमेट्रिक्स के लिए, फोन में कथित तौर पर इन-डिस्प्ले ऑप्टिकल फिंगरप्रिंट सेंसर होगा।

नथिंग फोन 2 (Nothing Phone 2) से लेकर मोटोरोला रेज़र 40 अल्ट्रा तक, कई नए स्मार्टफोन जुलाई में लॉन्च होने की उम्मीद है। हम इस महीने आने वाले सभी सबसे रोमांचक स्मार्टफोन और ऑर्बिटल, गैजेट्स 360 पॉडकास्ट के नवीनतम एपिसोड पर चर्चा करते हैं। ऑर्बिटल Spotify, Gaana, JioSaavn, Google Podcasts, Apple Podcasts, Amazon Music और जहां भी आपको अपना पॉडकास्ट मिलता है, वहां उपलब्ध है।

Desk Publisher
Desk Publisher is a authorized person of The Goandhigiri. He/She re-scrip, edit & publish the post online. Pls, contact thegandhigiri@gmail.com for any issue.
You May Also Like This News
the gandhigiri news app

Latest News Update

Most Popular