रविवार, मार्च 3, 2024
होमTECH | तकनीकPoco M6 5G भारत में इस दिन होगा होगा लॉन्च, 50-मेगापिक्सल का...

Poco M6 5G भारत में इस दिन होगा होगा लॉन्च, 50-मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा

Poco M6 5G इस सप्ताह भारत में आधिकारिक तौर पर लॉन्च होने के लिए पूरी तरह तैयार है। Xiaomi सब-ब्रांड ने अपने सोशल मीडिया चैनलों के माध्यम से एक नया M सीरीज फोन लॉन्च करने की घोषणा की है। पोको ने एक पोस्टर साझा किया है, जिसमें स्मार्टफोन के डिजाइन का खुलासा किया गया है।

Poco M6 5G को 50-मेगापिक्सल के डुअल रियर कैमरा यूनिट के साथ देखा गया है। ऐसा प्रतीत होता है कि इसमें सामने की तरफ वॉटरड्रॉप-स्टाइल डिस्प्ले नॉच है। Poco M6 5G पिछले साल लॉन्च हुए Poco M5 के उत्तराधिकारी के रूप में लॉन्च होगा। इसके Redmi 13C 5G के रीब्रांडेड संस्करण के रूप में आने की अफवाह है।

पोको ने अपने आधिकारिक एक्स (पूर्व में ट्विटर) अकाउंट के माध्यम से पोको एम6 5जी की लॉन्च तिथि 22 दिसंबर की घोषणा की है। लॉन्च इवेंट भारतीय समयानुसार दोपहर 12:00 बजे होगा। जैसा कि बताया गया है, कंपनी द्वारा साझा किए गए टीज़र से पता चलता है कि हैंडसेट डिस्प्ले पर वॉटरड्रॉप-स्टाइल नॉच के साथ आएगा। यह एक एआई-समर्थित दोहरी रियर कैमरा इकाई दिखाता है जिसमें 50-मेगापिक्सल का प्राथमिक सेंसर होता है।

यह भी पढ़ें: Motorola Razr 40 और Razr 40 Ultra की कीमत में रु 1700 की गिरावट, जल्दी करें

इस बीच, फ्लिपकार्ट ने पोको एम6 5जी के लॉन्च से पहले उसके डिज़ाइन को टीज़ करने के लिए अलग से एक समर्पित वेबपेज बनाया है। ऑनलाइन मार्केटप्लेस पुष्टि करता है कि स्मार्टफोन काले और सिल्वर रंग विकल्पों में उपलब्ध होगा।

Poco M6 5G पिछले साल सितंबर में लॉन्च हुए Poco M5 की जगह लेगा। अनुमान लगाया जा रहा है कि यह Redmi 13C 5G का रीबैज वर्जन होगा। Redmi 13C 5G को भारत में इस महीने की शुरुआत में रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया गया था। 4GB रैम + 128GB स्टोरेज वैरिएंट के लिए 9,999 रुपये

Redmi 13C 5G में 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.74-इंच LCD डिस्प्ले है। यह मीडियाटेक के डाइमेंशन 6100+ SoC द्वारा संचालित है जिसमें 8GB तक रैम और 256GB तक स्टोरेज है। यह डुअल रियर कैमरा सेटअप से लैस है जिसमें डेप्थ सेंसर के साथ 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है। इसमें 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है। फोन में 5,000mAh की बैटरी है जो 18W चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Desk Publisher
Desk Publisher is a authorized person of The Goandhigiri. He/She re-scrip, edit & publish the post online. Pls, contact thegandhigiri@gmail.com for any issue.
You May Also Like This News
the gandhigiri news app

Latest News Update

Most Popular