Monday, August 2, 2021
HomeCRIME | अपराधKanpur: सब्जी चोरी के आरोप में लड़के के कपड़े उतारकर पिटाई मामले...

Kanpur: सब्जी चोरी के आरोप में लड़के के कपड़े उतारकर पिटाई मामले में दर्जनों लोगों पर मामला दर्ज

कानपुर: कथित तौर पर सब्जियां चुराने के आरोप में हाथ बांधकर और पिटाई करने वाले एक लड़के का वीडियो वायरल हो गया, जिसके बाद पुलिस ने यहां सचेंडी इलाके में एक दर्जन लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है. पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी.


 


पुलिस अधीक्षक (कानपुर बाहरी) अष्टभुजा पी सिंह ने कहा कि वीडियो की मदद से दो लोगों की पहचान की गई, जिन्हें रविवार को उनकी कथित भूमिका के लिए हिरासत में लिया गया था.

सिंह ने कहा कि उनकी भूमिका का पता लगाने के लिए पूछताछ की जा रही है, अगर हिरासत में लिए गए व्यक्तियों की भूमिका अपराध में स्थापित हो जाती है तो उन्हें जेल भेजा जाएगा।



सिंह ने बताया कि एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें तीन दिन पहले थोड़ी मात्रा में सब्जियां चुराने पर एक लड़के के कपड़े उतारे गए, उसके हाथों को पीछे से रस्सी से बांध दिया गया और बेरहमी से पीटा गया.

चकरपुर थाना प्रभारी अशोक कुमार ने स्वत: संज्ञान लेते हुए सचेंडी पुलिस में एक दर्जन लोगों के खिलाफ आईपीसी की धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की थी. पुलिस ने कहा कि लड़के की पहचान अब तक नहीं हो पाई है.



 

Join Our "Telegram Channel" and Get Instant New Post Notification.


the gandhigiri telegram
Naveen Vishwakarma
Mr. Naveen Vishwakar is Indian Journalist working from Lucknow. He is working with The Gandhigiri as editor. Contact with him by [email protected]
You May Also Like This News

Most Popular