होम Big News | बड़ी खबर भाजपा नेता का ‘चरण वंदना’ करते एमपी पुलिस अधिकारी का वीडियो हुआ...

भाजपा नेता का ‘चरण वंदना’ करते एमपी पुलिस अधिकारी का वीडियो हुआ वायरल, लोगों ने कहा, “नतमस्तक प्रणाम करो, प्रमोशन जल्दी मिलेगा”

ujjain-visit-bjp-madhya-pradesh-state-president-vd-sharma-ti-dinesh-prajapati
The-Gandhigiri-tg-website-designer-Developer-lucknow

उज्जैन: मध्य प्रदेश पुलिस अपने कर्तव्यों से ज्यादा भाजपा नेताओं का ‘चरण वंदना’ कर अपनी वफादारी साबित करने में लगी है. यही वजह है कि एक के बाद एक लगातार एमपी पुलिस अधिकारियों का भाजपा नेताओं के चरण वंदना की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

ताजा मामला एमपी के उज्जैन (Ujjain) जिले का है जहां शनिवार शाम भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा (VD Sharma BJP) दौरे पर पहुंचे. मध्य प्रदेश भाजपा अध्यक्ष के पहुंचते ही माधवनगर थाना टीआई दिनेश प्रजापति (TI Dinesh Prajapati) उनकी चिक्कणता में लग जाते हैं. टीआई अपनी वर्दी की गरिमा को भूल द्वारपाल बन कर पहले भाजपा अध्यक्ष की कार का दरवाजा खोलते हैं, फिर उनके पैरों को छूकर चरण वंदना करते हैं.

इस मामले में विपक्षी पार्टी कांग्रेस ने भी प्रदेश के आला पुलिस अधिकारी से सवाल कर लिए. कांग्रेस प्रवक्ता केके मिश्रा ने पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) से पूछा कि वर्दी में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के पैर छूते टीआई दिनेश प्रजापति से आखिर प्रजा क्या उम्मीद रखे? क्या इन पर कोई कार्यवाही होगी?

वहीं, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद लोगों कि अलग अलग प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘पैर छूने से आज कल कुछ नहीं होता, नतमस्तक करो, जल्दी प्रमोशन मिलेगा.’

बता दें कि मध्यप्रदेश से लेकर उत्तर प्रदेश तक यह कोई पहला मामला नहीं है जब वर्दी की गरिमा को धूमिल करते पुलिस अधिकारियों का भाजपा नेताओं और मंत्रियों के समक्ष अपनी वफादारी साबित करने वाला शर्मनाक वीडियो सामने आया है.

इस तरह की हरकत कई सवालों को जन्म देती है जिसमें पुलिस की निष्पक्षता पर गंभीर संदेह और जनता का अधिकार व सुरक्षा खतरे में पड़ती साफ दिखाई देता है.

अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें