जब खूंखार आदमखोर तेंदुओं का जोड़ा अचानक आ गया राहगीरों के सामने…

जब खूंखार आदमखोर तेंदुओं का जोड़ा अचानक आ गया राहगीरों के सामने, When dreaded man eating leopards suddenly came in front of men

बहराइच: नेपाल से सटे जिला बहराइच के सेमरहना इलाके में एक तेंदुओं का एक जोड़ा जंगल से ग्रामीण इलाके में आ गया और वह दो गांवों के बीच चहलकदमी करने लगा। सुबह जब गाँव वाले खेतों के लिए निकले तो तेंदुए को देख कर सहम गए आनन-फानन में इसकी सूचना वन विभाग को दी गई।

मौके पर पहुंचे डिप्टी रेंजर शत्रोहन लाल ने बताया कि सुबह सूचना मिली कि दो तेंदुए गांव में घुस आए हैं। जब यहां पहुंचे तो देखा कि तेंदुओं का एक जोड़ा टहल रहा था, लेकिन उन्होंने किसी पर हमला नहीं किया।

शत्रोहन ने बताया कि, भीड़ काफी इकट्ठा हो गई थी बड़ी मशक्कत के बाद भीड़ को हटाया गया तो तेंदुए गन्ने के खेत में चले गए हैं।

the gandhigiri app download, thegandhigiri  

दरअसल, उत्तर प्रदेश की शूगर बेल्ट में इस समय गन्ने की फसल लगभग तैयार है। इसी का फायदा उठाकर बहराइच में कतर्नियाघाट वन्य जीव प्रभाग के तेंदुए ग्रामीण इलाकों में जाकर गन्ने में छिप जाते है।

यह भी पढ़ें: Video: मछली के जाल में फंस गया मगरमच्छ, फिर देखिये कैसे छूटे सबके पसीने

the gandhigiri, whatsapp news broadcast

Mohammad Amir is freelancer reporter from Bahraich district of Uttar Pradesh state in India. He is working in press line at-least 7 years. He has worked for number of news channels. Contact with him via call at +91-9807886999 or mail to mediaonlyup@gmail.com