पाकिस्तान जी टीवी, G TV Pakistan, पाकिस्तानी पत्रकार, Pakistani Reporter, अजदार हुसैन, Azadar Hussain, बाढ़ के पानी में डूब कर रिपोर्टिंग, सिंध नदी में बाढ़, pakistan news channel

इस पाकिस्तानी पत्रकार की रिपोर्टिंग देख कर आप भी दंग रह जायेंगे

पाकिस्तान के चांद नवाब (Chand Nawab) टीवी रिपोर्टर का नाम तो आपने सुना होगा। यह वही हैं जिनका किरदार सलमान खान की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान ‘ (Bajrangi Bhaijan) में नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने निभाया था। इस फिल्म के बाद से पाकिस्तान ही नहीं बल्कि भारत में चांद नवाब काफी मशहूर हुए थे। अब अगल अंदाज में रिपोर्टिंग करने को लेकर एक पाकिस्तानी पत्रकार (Pakistani Reporter) चर्चा में है। गर्दन तक पानी में डूब कर रिपोर्टिंग करने वाले इस रिपोर्टर का नाम अजदार हुसैन (Azadar Hussain) है जो ‘जी टीवी’ (G-TV) न्यूज़ के लिए रिपोर्टिंंग करते है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अजदार हुसैन (Azadar Hussain) नाम का पाकिस्तानी रिपोर्टर (Pakistani Reporter) बाढ़ के पानी में डूब कर रिपोर्टिंग कर रहा है। अजदार पाकिस्तानी ‘जी टीवी’ (G-TV) के लिए काम करते है। रिपोर्टर पंजाब क्षेत्र के सिंद नदी में आई बाढ़ के बारे में जानकारी दे रहे है।

यह भी पढ़ें: नेशनल बाॅडी बिल्डर ने कहा, ‘योगी जी, बीजेपी नेता के गुंडों को रोकिये नहीं तो पकड़ कर चीर दूंगा’

पाकिस्तानी पत्रकार बता रहा है कि किस तरह बाढ़ के पानी ने खेत खलिहान को बरर्बाद कर दिया है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर कई लोग शेयर कर रहे हैं। चर्चाएं भी खूब हो रही हैं। कोई रिपोर्टर की दिलेरी की बात कर रहा है तो कोई उसका मजाक भी उड़ा रहा है।

आखिर इतना जोखिम क्यों?

जमीन से जुड़ी रिपोर्टिंग में ऐसे कई मौके आते हैं जब खुदकी जान जोखिम में डाल कर पत्रकार को रिपोर्टिंग करनी पड़ती है। लेकिन, अजदार हुसैन की रिपोर्टिंग इससे कुछ अलग लगती है। गर्दन तक बाढ़ के पानी में उतर कर रिपोर्टिंग करने की वैसे तो कोई वजह नहीं दिखती। फिर भी अगर टीआरपी बढ़ाने या लोकप्रियता पाने के लिए ऐसा किया जाये तो बात अलग है।

अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें

 

यह भी पढ़ें: Video: बीजेपी नेत्री रीना ठाकुर और उपेन पंडित का बाथरूम सेक्स वीडियो हुआ वायरल

https://www.thegandhigiri.com/bjp-rina-thakur-and-upen-pandit-bathroom-sex-video-got-viral-on-social-media/

the gandhigiri app download, thegandhigiri  

Leave a Reply