रविवार, मार्च 3, 2024
होमWORLD | दुनियाSon Ye Jin & Hyun Bin ने किया 150 मिलियन का दान

Son Ye Jin & Hyun Bin ने किया 150 मिलियन का दान

Son Ye Jin और Hyun Bin ने वर्ष 2023 के अंत में बच्चों, किशोरों और एकल माताओं के कल्याण के लिए एक बड़ा दान दिया है। दक्षिण कोरियाई मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, दंपति ने Asan Medical Center and Jusarang Community Foundation को 150 मिलियन वोन ($115,000) का दान दिया।

Son Ye Jin की एजेंसी MSTEAM Entertainment ने पुष्टि की कि आसन मेडिकल सेंटर में योगदान का उद्देश्य बच्चों के चिकित्सा खर्चों में सहायता करना है। जबकि जुसरंग समुदाय को दान एकल माताओं और उनके बच्चों को लाभान्वित करने वाले कार्यक्रमों का समर्थन करने के लिए निर्देशित किया जाएगा।

उनकी धर्मार्थ पहल के बारे में बोलते हुए, Son Ye Jin ने एक प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से कहा, “दान इस उम्मीद के साथ किया गया था कि यह एक क्रिसमस उपहार के रूप में काम करेगा, बच्चों, विशेष रूप से इन चुनौतीपूर्ण समय के दौरान जिन्हें मदद की जरूरत है।”

इससे पहले, Son Ye Jin ने 2020 में डेगू सोशल वेलफेयर कम्युनिटी फंड में 100 मिलियन वोन 100 का दान दिया था। इस दान का उद्देश्य वंचित परिवारों के लिए चिकित्सा उपचार और कोरोनवायरस रोकथाम के प्रयासों का समर्थन करना था।

साल 2022 में, Son Ye Jin और Hyun Bin ने सामूहिक रूप से 200 मिलियन का दान दिया, जो उन व्यक्तियों की सहायता के लिए था, जिन्होंने उलजिन, नॉर्थ गेयॉन्गसंग और सैमचोक, गंगवोन में हुई एक जंगल की आग के बाद अपने घरों को खो दिया।

यह भी पढ़ें: Pakistan Economy Crisis: पाकिस्तान की बर्बादी के लिए भारत जिम्मेदार नहीं: नवाज़ शरीफ़

Desk Publisher
Desk Publisher is a authorized person of The Goandhigiri. He/She re-scrip, edit & publish the post online. Pls, contact thegandhigiri@gmail.com for any issue.
You May Also Like This News
the gandhigiri news app

Latest News Update

Most Popular